?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

– अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर करते रहे दुष्कर्म

दतिया मप्र। मध्य प्रदेश के जिला दतिया के चिरुला थाना क्षेत्र में 18 साल की किशोरी को प्यार में धोखा देकर प्रेमी ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसका देह शोषण करते रहे। पुलिस ने चारों के खिलाफ रेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार इस दुष्कर्म के मामले में किशोरी का प्रेमी कौशल रावत मुख्य आरोपी है। प्रेमी ने दोस्तों के साथ साजिश रची और प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बनवा लिए। लड़की को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगे और सभी शारीरिक संबंध बनाते रहे। आरोपी प्रेमी कौशल रावत झांसी उत्तर प्रदेश के एरच गांव का रहने वाला है। किशोरी के गांव में उसकी रिश्तेदारी होने के कारण उसका आना-जाना लगा रहता था।। यहां दोनों की जान-पहचान हुई और दोस्ती के बाद प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध बनें।

पुलिस के मुताबिक आरोपी कौशल ने अपने दोस्त प्रहलाद रावत, भारत और हेमंत से कह कर पहले लड़की और उसके बीच बने शारीरिक संबंध के वीडियो और फोटो खिंचवा लिए। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए मानसिक रूप से परेशान करने लगे। फिलहाल किशोरी की तहरीर पर चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।