– बेटे की शादी के कार्ड बांटने जाते पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की दुर्घटना में मौत, शव नाले में मिला 

झांसी। जनपद के धमना खुर्द- सेंधरी रोड पर एक चार पहिया वाहन की टक्कर से बाइक सवार पीडब्ल्यूडी कर्मचारी ओमप्रकाश श्रीवास (52) की मौत हो गई। विवाह की खुशियों के घर में जब मौत की दस्तक हुई तो कोहराम मच गया।

दरअसल मऊरानीपुर के शिवगंज मोहल्ला निवासी पीडब्ल्यूडी कर्मचारी ओमप्रकाश श्रीवास (52) के पुत्र अंकित की शादी 27 जून को होनी है। इसे लेकर घर परिवार में खुशियां बिखरी हुई थीं। बेटे की शादी के कार्ड बांटने के लिए ओमप्रकाश बाइक से जा रहे थे। इस दौरान जब वह धमना खुर्द- सेंधरी रोड पर था तभी चार पहिया वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गाड़ी सहित पास के नाले में गिर गए, किंतु किसी को इस हादसे की खबर तक नहीं लगी।

लोगों को तब जानकारी हुई तब ओमप्रकाश का शव नाले के पानी की ऊपर उतराने लगा। ग्रामीणों को उसके पास मिले शादी के कार्ड में लिखे नंबरों के जरिए लोगों ने सूचना परिजनों को दी। घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक के दो बेटे व दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की पहले शादी हो चुकी है जबकि, बड़े बेटे अंकित की शादी 27 जून को होनी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। टक्कर मार कर भागी गाड़ी की तलाश की जा रही है।