झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र से कुछ दिनों पूर्व रहस्यमय ढंग से लापता हुए तीन बालक आखिरकार मुम्बई में पकड़े गए तो परिजनों ने राहत की सांस ली। तीनों बालक फिल्म में हीरो बनने के चक्कर में झांसी से भाग निकले थे।

दरअसल, गत दिनों सीपरी थाना पुलिस ने आवास विकास व मसीहा गंज से लापता हुए 12 और 13वर्ष के तीन बालकों के लापता प्रकरण में अपहरण का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने जांच पड़ताल के क्रम में रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो वह तीनों एक मुंबई जाने वाली ट्रेन में सवार होते दिखे। इस पर तत्काल झांसी पुलिस ने मुंबई ओर रेलवे पुलिस को संपर्क कर तीनों बालकों की सूचना दी। सूचना पर सतर्क हुई रेलवे और मुंबई पुलिस ने तीनों बालकों को मुंबई में ट्रेन से उतार लिया।

इधर झांसी से रवाना हुई पुलिस ने मुम्बई पहुंच कर तीनो बालकों को सकुशल अपने साथ झांसी लाकर परिजनों को सौंप दिया। बालकों ने बताया की वह टीवी सीरियल देख कर बड़ा रुपया पैसा कमाने और हीरो बनने की चाहत में घर से भागे थे। पुलिस ने बालकों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बालकों के सकुशल मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली।