वायरल कर पीड़िता की शादी तुड़वाई, आरोपी बैंक का सहायक मेनेजर गिरफ्तार 
झांसी। बैंक में सहायक मैनेजर ने साथी कर्मचारी युवती से पहले दोस्ती फिर प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई और जब युवती की शादी का रिश्ता तय हो गया तो उसकी अश्लील वीडियो ससुराल पक्ष को भेज कर रिश्ता तुड़वा दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सहायक बैंक मेनेजर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है।

एक युवती ने थाना सीपरी बाजार में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए की वह एक बैंक में कार्य करती थी उसी बैंक में तैनात सहायक मैनेजर आशीष मीना निवासी राजस्थान ने उससे दोस्ती कर प्यार के जाल में फांस लिया। उस युवक ने एक बार उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए ओर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर शिकायत करने पर उसे ब्लैक मेल कर डराने धमकाने लगा। इस पर भयभीत युवती ने लोकलाज के डर से किसी से कुछ नही कहा।

युवती का आरोप है की वर्तमान में वह युवक सर्व यूपी ग्रामीण बैंक में सहायक मेनेजर के पद पर कार्यरत है। युवती का एक जगह शादी संबंध तय हो गया वहां पर इस सहायक मेनेजर आशीष ने उसकी अश्लील वीडियो भेज कर शादी संबंध तुड़वा दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।