हत्यारे पति को पुलिस ने दबोचा 

झांसी। जनपद के टोडीफतेहपुर थाना इलाके के ग्राम रेवन में लखेरी नदी 5 सितंबर को मिली एक महिला की लाश प्रकरण का पुलिस ने पर्दाफाश कर मृतका के पति को हत्या के आरोप में दबोच लिया।

दरअसल, 5 सितंबर को टोडीफतेहपुर थाना इलाके के ग्राम रेवन में लखेरी नदी में मिली महिला की लाश की शिनाख्त मृतका के भाई नन्हे ने की थी। भाई ने बताया उसकी बहन इंदिरा देवी विधवा थी। दो साल पहले उसकी दूसरी शादी मऊरानीपुर के ग्राम स्यावरी निवासी राजू उर्फ राजकिशोर से हुई थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि पति राजू उर्फ राज किशोर ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था। गला दबाकर हत्या करने के बाद वह शव को बोरे में भरकर ग्राम रेवन में लखेरी नदी में फेंक आया था।

इस पर थानाध्यक्ष टोढी फतेहपुर चंदन पांडेय ने पुलिस ने पुलिस टीम के साथ आरोपी पति को रेवन-गढवा तिराहे के पास से दबोच कर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पत्नी इंदिरा के नाम गुरसराय व मऊरानीपुर में कुछ जमीन थी। वह जमीन बेचकर कारोबार करने की योजना बना रहा था, लेकिन महिला जमीन बेचने के लिए राजी नहीं थी। इसे लेकर उसका आए दिन पत्नी से विवाद होता रहता था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें हाथापाई होने लगी। उत्तेजित होकर उसने इंद्रा का सर दीवार में मार कर गला दवा कर दीवार के सहारे उठा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके शव को कमरें में पड़े भूसा भरने की प्लास्टिक की झाल में रख लिया और फिर मौका देख कर उसे मोटरसाइकिल से लेकर ग्राम रेवन में लखेरी नदी किनारे पहुंचा। जहां उसका फेंककर वह भाग आया। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी के खिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।