?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

ग्वालियर मप्र। ग्वालियर में पड़ौसी ने दसवीं की छात्रा को अगवा कर लिया और उसे दोस्त के रूम पर लेकर पहुंचा। वहां आरोपी और उसके दोस्त ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा। इधर परिजन उसकी तलाश में थाने पहुंच गए। किसी तरह छात्रा खुद को मुक्त कराकर घर पहुंची और झांसी रोड थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने तत्काल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

ग्वालियर के झांसी रोड ओफो की बगिया निवासी 15 वर्षीय दसवीं की छात्रा शनिवार शाम 7 बजे के लगभग घर के बाहर खड़ी थी। हल्का सा अंधेरा हो चला था। तभी पास ही रहने वाला राजा उसके पास आया और कुछ बात करने के लिए घर से कुछ दूरी पर उसे बुलाया। जब छात्रा वहां पहुंची तो उसे धमकाकर वह अगवा कर एक रूम पर ले गया। वहां पहले से ही उसका दोस्त अर्जुन बैठा हुआ था। इसके बाद छात्रा के साथ दोनों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया। इतना ही नहीं कई बार उस पर अपनी हैवानियत की। छात्रा को बंधक बनाकर रूम पर ही रखा। जब छात्रा ने वहां से भागने का प्रयास किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इधर छात्रा के लापता होने पर परिवार परेशान हो गया। अपने स्तर पर तलाश की और पुलिस के पास पहुंच गए। खुद को मुक्त कराकर पुलिस के पास पहुंची छात्रा ने आप बीती बताई। पुलिस ने एक आरोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया है।