ग्वालियर में महिला को काम देने के बहाने फ्लैट में ले गए, बंधक बना कर अस्मत लूटी

 ग्वालियर मप्र। जरूरतमंद महिला को नौकरी का ऑफर देकर रमाया होटल के मालिक व भाजपा नेता सहित उसके साथी ने गैंगरेप कर दिया। पीड़िता को होटल मालिक बहाने से साथी के घर ले गया। वहां दोनों ने उसे बंधक बना लिया, उसे धमकाया कि अगर उनकी बात नहीं मानी तो न उनके चंगुल से निकल पाएगी न नौकरी मिलेगी। उसे धमकाकर दोनों ने रेप किया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया वह भिंड की रहने वाली है। कामकाज की तलाश में परिवार ग्वालियर आ गया है। मुरार में रहती है, उसे काम की जरूरत थी। परिचित के जरिए पता चला था होटल रमाया के मालिक रामनिवास शर्मा को घर के कामकाज के लिए नौकर की जरूरत है। काम पंसद आया तो उसे होटल में भी काम मिल जाएगा। पीड़िता का कहना है बुधवार को रामनिवास से मिलने होटल पर पहुंची थी, लेकिन रामनिवास ने कहा घर चलकर समझा देंगे क्या काम करना है।

रामनिवास उसे बलवंत नगर में अमित मिश्रा के घर ले आया। उसे घर दिखाने के बहाने अंदर कमरे में लाकर बंद कर दिया, फिर रामनिवास और अमित ने उसके साथ गैंगरेप किया और वह अस्मत को बचाने के लिए प्रतिरोध करती रही पर बच नहीं सकी। रामनिवास और अमित ने उसे धमकाया कि उसने किसी को घटना के बारे में बताया तो उनका कुछ नहीं बिगडे़गा, उन पर हाथ डालने की हिम्मत किसी में नहीं है। मुंह खोला तो उसे न तो नौकरी मिलेगी और न ही वह यहां से जिंदा जाएगी। उसे धमकाकर दोनों ने भगा दिया। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है, दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।