झांसी। जनपद के लहचूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रोरा में पहाड़ी पर रक्त रंजित अवस्था में 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। हत्या – आत्महत्या की पहेली को सुलझाने के लिए पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

लहचूरा थाना क्षेत्र में ग्राम रोया में शनिवार सुबह पहाड़ पर पूजा करने गए लोगों ने युवक के शव को लहूलुहान अवस्था में देखा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। मृतक की पहचान रोरा गांव के ही अनूप सिंह परिहार के रूप में हुई है। हत्या की वजह क्या है अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा के साथ फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड जांच में जुटी है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ग्राम रोरा निवासी अनूप परिहार पुत्र नारायन सिंह परिहार शनिवार सुबह करीब 06:00 बजे अपने घर से निकला था। सुबह करीब 09:00 बजे पुलिस को रोरा गाँव के पीछे पहाड़ी पर बने छोटे से मंदिर (समाधि) के पास अनूप परिहार का शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुयी है।
सूचना पर तत्काल श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी श्री शिवहरी मीना सहित पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारी एवं फारेंसिक एवं डॉग स्क्वाड टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया तथा साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी।

ग्रामीणों से जानकारी पर यह तथ्य प्रकाश में आये कि मृतक ने काफी कर्ज ले रखा था। कर्ज के कारण वह दवाब में था। प्रथम दृष्टया मृतक द्वारा आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। घटना स्थल का गहनता से साक्ष्य संकलन किया जा रहा है।