विभाग में भ्रष्टाचार, सक्रिय दलाल व माफियाओं पर अंकुश लगाने को कहा 

झांसी। भीषण गर्मी में झांसी में अघोषित विद्युत कटौती से आमजन मानस का बुरा हाल है। लगातार कईयों बार विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारियों को सूचित करने के बाद भी विद्युत व्यवस्था में सुधार न होने पर जनता में व्यवस्था के प्रति आक्रोश है।

उक्त समस्या के समाधान व जनता को राहत पहुंचाने हेतु मंगलवार को राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में सेंकड़ों कार्यकर्ता हाइडिल कॉलोनी में विद्युत विभाग के जीएम कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी प्रदर्शन किया।  संगठन ने जीएम विद्युत का घेराव कर जनता की पीड़ा को बताया। उन्होंने अघोषित विद्युत कटौती बंद कर विद्युत व्यवस्था सरकार के आदेशानुसार जारी करने की अपेक्षा की।

इस दौरान केन्द्रीय अध्यक्ष ने बताया की विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। आम व्यक्ति को विद्युत कनेक्शन लेने के लिए महीनों चक्कर काटने पड़ते हैं और दलालों व माफिया के माध्यम से अवैध निर्माणों में विद्युत कनेक्शन आसानी से दे दिया जाता है, इसकी जांच कराई जाए, फर्जी विद्युत कनेक्शन काटे जाए और चैकिंग के नाम पर अवैध वसूली, नियम विरुद्ध कनेक्शन देने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जाए साथ ही अघोषित विद्युत कटौती बंद की जाए अन्यथा की स्थिति में राष्ट्रभक्त संगठन बड़ा आंदोलन करेगा। जीएम द्वारा आश्वाशन दिया गया की जल्द ही अघोषित विद्युत कटौती जल्द ही बंद की जाएगी और विभाग की छवि धूमिल करने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा।

इस दौरान अर्पित शर्मा, राहुल, शुभ रावत, नरेंद्र कुशवाहा, कश्यप वर्मा, संस्कार रावत, अमर, अमन, राहुल नगौरिया, राहुल भगत, राहुल अहिरवार, मनोज अहिरवार, मनोज कुशवाहा, गनेश कुशवाहा, प्रियांश खटीक, सोनू रायकवार, प्रतीक कश्यप, अभिषेक, भूपेन्द्र आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।