झांसी। बाइक सवार दो युवक बबीना थाना क्षेत्र में सरेआम बुधवार को बेसिक स्कूल की प्रधानाध्यापिका से आभूषण और नकदी सहित बैग छीन कर रफूचक्कर हो गए।

झांसी में डिफेंस कॉलोनी करगुवां जी निवासी सेना के रिटायर्ड नायब सूबेदार राकेश कुमार सिंह की पत्नी ऊषा राजपूत बबीना ब्लॉक के टूका किल्चवारा स्कूल में प्रधानाध्यापिका के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार की दोपहर तकरीबन साढ़े तीन बजे विद्यालय के काम से बबीना स्थित पंजाब नेशनल बैंक गईं हुईं थीं। बैंक से बाहर आने पर उनके पास बाइक सवार दो युवक पहुंचे। युवकों ने कहा कि इन दिनों बबीना में आपराधिक घटनाएं बहुत हो रही हैं, लिहाजा वे अपने आभूषण पर्स में रख लें। युवकों की बातों में आकर प्रधानाध्यापिका ने सोने की चार चूड़ियां व जंजीर उतारकर अपने बैग में रख लीं। बैग में पहले से दस हजार रुपये भी रखे हुए थे। जैसे ही उन्होंने अपने जेवर बैग में रखे, बाइक सवार झपट्टा मारकर बैग छीनकर भाग गए।

इस घटना से प्रधानाध्यापिका इतनी घबराई हुई थी कि कुछ देर तक उसके गले से आवाज भी नहीं निकली। बाद में सामान्य होने पर घटना की सूचना पुलिस को दी। हालांकि, अब तक बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका है।