ललितपुर। ट्रेन के एसी सेकेंड कोच में मंगलवार सुबह अचानक चूहों की धमा चौकड़ी से कोच में सवार महिला यात्रियों ने हंगामा किया और रेल सेवा को टैग कर मदद की गुहार लगाई। ललितपुर में गाड़ी रुकने पर हाउस कीपिंग स्टॉफ की मदद से कोच से चूहे बाहर खदेड़े गए।

एलटीटी् सुपरफास्ट ट्रेन के एससी सेकेंड कोच में अचानक चूहे अंदर घुस आए और सीटों पर धमाचौकड़ी मचाने लगे। चूहों को देखते ही इस कोच में यात्रा कर रही महिलाएं चीख उठीं। कोच में भी हड़कंप मच गया। महिलाओं ने तुरंत रेल सेवा को टैग करके ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई।
रेल सेवा से एसी कोच के भीतर चूहे होने की सूचना जैसे ही रेल अफसरों तक पहुंची उनके बीच हड़कंप मच गया। इसके बाद ट्रेन के ललितपुर स्टेशन पहुंचने पर हाउस कीपिंग की मदद से चूहे बाहर निकाले गए। इसके बाद गाड़ी आगे रवाना हो गई। गौरतलब है कि रेल प्रशासन द्वारा चूहों पर अंकुश लगाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए जाते हैं, किंतु हकीकत इसके इतर है। कोच तो छोड़िए रेल स्टेशन परिसर चूहों से मुक्त नहीं हो सके हैं। प्लेटफार्म पर भी बड़ी संख्या में चूहों के बिल भी बने हुए हैं। अक्सर यह चूहे प्लेटफॉर्म पर लाइन किनारे दिखाई दे देते हैं। प्लेटफार्म में दर्जनों बिल बने हैं।