राष्ट्रभक्त संगठन ने जलाया आईपीएस का पुतला 

झांसी। आरएसएस की आतंकवादी संगठन पीएफआई से तुलना करने के पटना के आईपीएस के बयान पर हिंदू संगठनों में आक्रोश है। राष्ट्रभक्त संगठन ने कचहरी चौराहा पर संबंधित आईपीएस का पुतला जला कर कर किया विरोध प्रदर्शन करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री व देश के राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर उक्त एसएसपी को निलंबित कर जांच करने की मांग की है।

शुक्रवार को राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अर्जरिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का पुतला दहन कचहरी चौराहे पर किया गया। इस दौरान अंचल अर्जरिया ने बताया कि पटना एसएसपी ने राष्ट्रवादी संगठन आरएसएस की तुलना आतंकी मॉड्यूल चलाने वाले पीएफआई से की है। किसी भी हिंदुस्तानी के द्वारा इस प्रकार का बयान देना निश्चित रूप से देशद्रोह की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि पटना एसएसपी का यह कृत्य आतंकी संगठनों व आतंक के आकाओं को संरक्षण देता नजर आ रहा है। उन्होंने पटना एसएसपी के आतंकी कनेक्शन की जांच एनआईए से कराने तथा जांच उपरांत कठोरतम कार्यवाही किए जाने की मांग की। अंचल ने जांच पूरी होने तक पटना एसएसपी को उनके पद से हटाकर मुख्यालय अटैच किए जाने की मांग की है। इस दौरान अर्पित शर्मा, सोनू रायकवार, कार्तिक, विशाल, दीपक, वरुण, शुभांक, प्रतीक कश्यप, इशू, शैलेंद्र, राहुल, अरविंद, हनी ,आकाश ,यश, सचिन, राजीव आदि मौजूद रहे।

आपको बता दे की राष्ट्रभक्त का पुतला दहन का कार्यक्रम इलाईट चौराहे पर होना था। लेकिन पुलिस की चौकसी के चलते पुतला कचहरी चौराहे पर जलाया गया।