जीएम द्वारा व्यापक निरीक्षण कर यात्री सुविधाओं की बढ़ोत्तरी पर जोर 

चित्रकूट धाम कर्वी/झांसी। महाप्रबंधक उत्तर मध्य रेलवे  प्रमोद कुमार द्वारा झाँसी मंडल के चित्रकूट धाम कर्वी क्षेत्र  का निरीक्षण किया गया । इस दौरान उन्होंने स्टेशन के नए भवन के प्रारूप पर चर्चा की ताकि स्टेशन को भव्य रूप दिया जा सके । उल्लेखनीय है चित्रकूट धाम कर्वी स्टेशन का पुनर्विकास होना है जिससे स्टेशन पर पर्यटक और दर्शनार्थियों की सुविधाओं में वृद्धि होगी।

महाप्रबंधक ने चित्रकूट धाम कर्वी स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान साफ़ – सफाई के साथ, प्रस्तावित पर्यटक साइडिंग तथा प्लेटफार्म, सरकुलेटिंग एरिया आदि की व्यवस्था को जांचा। श्री कुमार ने यात्री सुविधाओं को बढ़ाने पर बल दिया तथा सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए यात्रियों को और बेहतर सुविधाएं देने की बात कही। उन्होंने यात्रियों से बात की और उनसे रेल संबंधी विचारों को साझा किया।

चित्रकूट धाम कर्वी स्टेशन पर ही स्थानीय DRUCC सदस्यों के साथ विभिन्न यात्री सुविधाओं में वृद्धि, नए फुट ओवर ब्रिज,गाड़ियों का ठहराव तथा मूलभूत सुविधाओं के साथ स्थानीय विषयों पर  चर्चा की। इस दौरान मण्डल रेल प्रबंधक झाँसी आशुतोष, मंडल के अधिकारीगण  एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।