झांसी। जनपद के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत सीपी मिशन कम्पाउंड निवासी बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की छात्रा का 12 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा है। हालांकि छात्रा के अपहरण मामले में सीपरी बाजार पुलिस ने नामजद आरोपी के परिवार की महिला को हिरासत में लेकर अहम सुराग मिलने का दावा किया है।

गौरतलब है कि 10 जुलाई को मिशन कम्पाउंड निवासी व्यवसाई अग्रवाल परिवार की छात्रा के गायब होने की सूचना परिजनों द्वारा सीपरी थाना पुलिस को देते हुए मनुविहार कालोनी नवाबाद निवासी आकाश मिश्रा व उसके परिवार के सदस्यों पर अपहरण के आरोप लगाए थे। पुलिस ने अनीता मिश्रा, उसके बेटे आकाश मिश्रा , बहन स्वाति उर्फ श्रेया मिश्र, सागर भार्गव आदि के खिलाफ अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

एसएसपी शिवहरी मीना ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए छात्रा की सकुशल वापसी के निर्देश दिए थे। सूत्रों की मानें तो एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी व सीओ सिटी राजेश राय के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक देवेश शुक्ला व चौकी इंचार्ज शिवशंकर प्रताप तिवारी के प्रयास से पुलिस प्रकरण के खुलासे के करीब पहुँच गयी है। पुलिस ने नामजद आरोपी के परिवार की महिला को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है। अन्य सम्पर्कियों के घर दबिश देकर दबाव बनाया जा रहा है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक लड़की व आरोपी का सुराग नहीं मिला था।