उड़ीसा से झांसी आकर सीमावर्ती मप्र में बेचने जा रहे थे

झांसी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार बार्डर पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत स्वाट और बबीना थाना पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से 97 किलो गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए बताई जा रही है। इनके कब्जे से पांच हजार की नकदी और चार मोबाइल फोन भी बरामद हुई है।

एसपी सिटी ने गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान बताया की एसएसपी राजेश एस के निर्देशन में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत बबीना थाना पुलिस ओर स्वाट टीम ने मध्य प्रदेश बॉर्डर पर संयुक्त चेकिंग अभियान चलाकर तीन महिलाओं और दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बैग जिसमे 97 किलो गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया बरामद हुए गांजे की कीमत 25 लाख रुपया है और यह लोग उसे खुदरा बाजार में 50 लाख रुपए कीमत का बेचते थे। इनके कब्जे से पांच हजार की नकदी भी बरामद की गई है।

एसपी सिटी ने बताया की आरोपियों को दोनो टीमों ने बडौरा तिराहा बसई जाने वाले मार्ग पर ब्रिज के नीचे से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी सीतापुर और कन्नौज के रहने वाले है। आरोपियों के नाम कन्नौज के छिबरामऊ निवासी आशुतोष गुप्ता, सुनील कुमार नायक, संजना गुप्ता, सीतापुर के तालगांव निवासी वंदना तथा शैल कुमारी बताया। यह लोग उड़ीसा से गांजा लेकर झांसी उसके आस पास मध्यप्रदेश और अन्य स्थानों पर सप्लाई करते थे। पकड़े गए आरोपी पर पूर्व में भी अपराधिक मामला दर्ज है। एसएसपी ने स्वाट और बबीना थाना पुलिस को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है।