झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी स्मारक जू हा स्कूल के पास रेलवे कालोनी में बाइक सवार दो युवक फिल्मी स्टाइल में अपने दोस्त की लाश को फेंक कर रफूचक्कर हो गये, किंतु सीसीटीवी फुटेज ने राज फाश कर दिया तो पकड़े गए। अब पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, शुक्रवार सुबह लोगों ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांधी स्मारक जू हा स्कूल के पास रेलवे कालोनी में सूनसान इलाके में एक युवक के शव को पड़ा देख कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की जांच पड़ताल कर शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त विजय रायकवार पुत्र मुन्ना लाल रायकवार निवासी नानक गंज सीपरी बाजार के रूप में हुई।

स्थानियों की मदद से किसी प्रकार मृतक के परिवार वालो से संपर्क साधा गया। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह विजय रायकवार मजदूरी करने के लिए घर पर बोलकर निकला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा और रात में उसकी पत्नी के पास किसी का फोन आया की विजय उसके साथ है, और फिर शुक्रवार की सुबह विजय का गांधी स्मारक जूनियर हाई स्कूल के पास शव पड़ा मिला।

पुलिस द्वारा जब क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की तलाश की गई तो दो युवक फिल्मी स्टाइल में मृतक को बाइक पर बीच में बैठा कर ले जाते दिखाई दिए। पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच कर जब पूछताछ की तो रहस्य उजागर हो गया। दोनों ने बताया कि गुरुवार रात को शराब पीने के दौरान अचानक विजय की मौत हो गई और वह दोनों घबरा गये।

युवकों ने बताया कि विजय की मौत में फंसने के डर से उन्होंने उसका शव बाइक पर लादा और रेलवे कालोनी के स्कूल के पास सूनसान इलाके में लेटा दिया ताकि दुर्घटना लगे। शव ठिकाने लगा कर वह निश्चित होकर घर लौट आए, किंतु सीसीटीवी फुटेज की बजह से पकड़े गए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।