लाखों के चोरी के माल को लेकर भागते पकड़ी गई 

झांसी । जिले में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध की जा रही प्रभावी कार्यवाही के क्रम में थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा द्वारा नकबजनी व चोरी की घटना को मात्र 24 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण करते हुये दो शातिर सगी बहनों को चोरी किये गये लाखों के माल के साथ 28 अक्टूबर को करीब 10.50 बजे गिरफ्तार किया गया।

 दरअसल, थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत कमलसिंह कालोनी इसाइटोला में रेल कर्मी दिलसाद पुत्र कल्लू के घर में 27 अक्टूबर को प्रातः करीब 08.00 बजे अज्ञात चोरों द्वारा अलमारी में रखे बैग में से करीब पांच लाख कीमत के सोने व चांदी के आभूषण चोरी कर लिये गये थे। इस मामले में थाना प्रेमनगर पर धारा 380 भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

पुलिस ने चोरी का सफल अनावरण करते हुये दो महिलाओं वनीता मोदी व मंजू मोदी पत्नी राहुल मोदी निवासी- टाटा नगर ,जुग सुलाई,जमशेदपुर,झारखंड को मय चोरी गये आभूषण (सोना व चांदी) के चौकी क्षेत्र नैनागढ़ के टेम्पो स्टैण्ड के पास से 28 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया। दोनों शातिर रिश्ते में सगी बहनें हैं और दोनों का एक ही पति है। यह शातिर शहद व खिलौने गली गली बेच कर रैकी कर चोरी की वारदात करती थीं।