झांसी। जनपद के थाना बरुआसागर क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती में एक नव युवती ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है, मौत की वजह घरेलू क्लेश बताई जा रही है। 6 माह पहले ही इस नव युवती की शादी हुई थी।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के नई बस्ती निवासी पवन पुत्र उमेश प्रजापति फर्नीचर का कार्य किया करता है। पवन की पत्नी आरती (20 वर्ष) ने अपने घर के आंगन में साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब दोपहर में पति पवन खाना खाने के लिए घर पहुंचा तो दरवाजा बंद मिला। उसके काफी देर आवाज लगाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वह किसी अनहोनी की आशंका से किसी तरह छत से अंदर पहुंचा। वहाँ पत्नी आरती को फांसी के फंदे पर लटका देखकर वह बदहवास छत पर जाकर चिल्लाया। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

सूचना पर थाना प्रभारी राजेंद्र रावत अपने हमराहियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। फिलहाल नव विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल कॉलेज भेजते हुए कार्रवाई की गई। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि ऐसा क्या हुआ कि शादी के 6 माह बाद ही नव विवाहिता ने मौत को गले लगा लिया।