झांसी। उमरे के झांसी मंडल में दतिया स्टेशन पर डिप्टी एसएस व ट्रेन गार्ड के बीच हुए विवाद व धक्का मुक्की के मामले में कार्रवाई कर दी गई है। इस मामले में डिप्टी एसएस, ट्रेन गार्ड सहित तीन कर्मियों को चार्ज शीट जारी कर दी गई है।

गौरतलब है कि दतिया स्टेशन पर 13 जुलाई को ऑन ड्यूटी डिप्टी एसएस आर के दांगी ने डाउन दिशा से आ रही मालगाड़ी के गार्ड को रिलीव कराने के लिए गुड्स गार्ड सुमित कुमार अहिरवार की ड्यूटी लगा दी। वॉकी-टॉकी पर गार्ड ने स्टेशन अधीक्षक से ट्रेन के गार्ड ब्रेकयॉन में पेटी चढ़ाने को कहा। वॉकी-टॉकी पर हुई बहस के बाद आक्रोश में आए डिप्टी एसएस आर के दांगी कार्यालय से निकलकर कुछ लोगों को साथ लेकर सीधे गाड़ी के गार्ड ब्रेक पर पहुंच गए । वहां दोनों में विवाद व धक्का मुक्की हो गई। इस पूरा घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इधर, गार्ड ने अपने उच्च अधिकारी से लिखित शिकायत करते हुए दतिया डिप्टी एसएस पर अभद्रता कर गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

इस मामले को सबसे पहले साहू जागरण डॉट कॉम ने वीडियो सहित प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसे संज्ञान में लेकर पूरे प्रकरण में विभागीय जांच पड़ताल के बाद प्रथम दृश्यता दोषी पाते हुए डिप्टी एसएस, ट्रेन गार्ड सहित तीन कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए चार्जशीट जारी कर दी गई है।