झांसी। फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल द्वारा शहर में लूट व टप्पेबाजी की घटनाओं पर रोक लगाने हेतु सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा हाल ही मे दो व्यापारियों के साथ हुई लाखों रुपए की लूट तथा टप्पेबाजी की घटनाओं का खुलासा कर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपा गया।

फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अंचल अडजरिया ने ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि कोतवाली थाना इलाके के शहर मेंहदीबाग में व्यापारी अजीत मिश्रा के साथ में 33 लाख की लूट की गई थी जिसका खुलासा नही हुआ है। 22 जुलाई को बनारस के एक बर्तन व्यापारी के साथ टप्पेबाजों ने 2.50 लाख रूपया अपने आपको पुलिस कर्मचारी बताकर बैग चैक कर उड़ा लिया। दोनो ही घटनायें पूरे पुलिस प्रशासन के लिए चुनौती है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोतवाली क्षेत्र में शहर कोतवाल के द्वारा सभी अनैतिक कारोबारों को लगभग बन्द करा दिया गया है, जिससे बदमाश व बदमाशों को संरक्षण देने वाले सफेदपोश लगातार कोतवाली क्षेत्र में ही घटनाओं व वारदातों को अंजाम दिलवा रहे है।
अंचल ने कहा कि जनहित में घटना कारित करने वालों के अतिरिक्त इनके पीछे जो सफेदपोश संरक्षण दाता है उनका भी खुलासा किया जाये व उनके विरूद्ध भी कठोरतम कार्यवाही अमल में लाई जाये। इस दौरान संजीव महाराज, प्रेम उपाध्याय, हेमंत चौहान, अर्पित शर्मा, बद्री प्रसाद आदि प्रतिनिधिमंडल में शामिल रहे।