ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस रविवार रात सड़क पर कारों में शराब पीने वालों के खिलाफ धरपकड़ करने निकली थी लेकिन जब सुनसान रास्ते पर एक कार में आधे नग्न अवस्था में एक कपल मिला तो पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। वह दोनों इंजीनियरिंग के छात्र-छात्रा थे। उनकी अवस्था को देखकर पुलिस अफसरों को समझने में देर नहीं लगी कि वह क्या कर रहे थे।

अफसरों ने दोनों को फटकार लगाते हुए तत्काल थाने पहुंचाया और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया साथ ही रात 12 बजे सड़क पर यह काम करने वाले दोनों छात्रों के परिजन को बुलाकर उनको पूरी बात बताई। पुलिस ने समझाया है कि वह रास्ता सुनसान है और ऐसे में कोई लड़की के साथ गंभीर घटना कर जाता तो उसका जिम्मेदार कौन होता।

दरअसल, रात 11.45 बजे जब पुलिस ग्वालियर नगर निगम ऑफिस के पीछे बाल भवन के पास सुनसान रास्ते पर पहुंची तो यहां एक कार संदिग्ध हालात में खड़ी दिखाई दी। सड़क किनारे खड़ी कार में अंदर लाइट पूरी तरह बंद थी। पहले ऐसा लगा कि कोई गाड़ी पार्क कर चला गया है, लेकिन जब पुलिस कुछ पास पहुंची तो कार में हलचल नजर आई। इसके बाद पुलिस ने कार के कांच पर नॉक किया, लेकिन कोई रिस्पोंस नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने जोर से नॉक किया तो एक लड़के ने गेट खोला। उसके साथ एक लड़की भी अंदर थी और दोनों अर्द्ध नग्न हालत में थे। यह देख पुलिस अफसर भी सन्न रह गए। दोनों को पहले कपड़े पहनने का समय दिया फिर यूनिवर्सिटी थाने ले गए। पकड़े गये दोनों चार शहर का नाका में रहते हैं और शहर के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहे हैं।