झांसी। जनपद के थाना मऊरानीपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रौनी में 5 लोगों ने 18 वर्षीय युवक की सिर में कुल्हाड़ी मारकर की हत्या कर दी गई। इस घटनाक्रम से आक्रोश को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। ,  मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम रौनी निवासी भागचंद्र ने कोतवाली पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसका पुत्र अशोक (18 वर्ष) गुरुवार की देर शाम गांव में शौच क्रिया के लिए जा रहा था। तभी गांव के पांच लोगों ने पीछे से सिर में कुल्हाड़ी मार कर गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों व ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में रक्तरंजित अवस्था में अशोक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद अशोक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। लेकिन अशोक ने झांसी पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी सहित कोतवाली प्रभारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी मामले की जांच में जुट गए और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी साथ ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
इस घटनाक्रम के पीछे बताया जा रहा है कि मृतक का गांव की ही किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते युवती के परिवार जनों के द्वारा उस पर हमला किया गया।