Jhansi। Ncrmu jhs branch no3 की प्रबंधन समिति की सभा का आयोजन कामरेड रामप्रकाश सिंह शाखा अध्यक्ष की अध्यक्षता में किया गया। सभा के दौरान इंजीनियरिंग तथा एसएनटी विभाग की समस्या के बारे में चर्चा की गई।

इस दौरान बताया गया कि झांसी SSE pway yard के ट्रैक मैन का स्थानांतरण बिना विकल्प मांगे टीकमगढ़ तथा छतरपुर कर दिया गया है तथा और भी ट्रैक मैन साथियों का स्थानांतरण होने की संभावनाएं यथावत बनी हुई हैं। एसएनटी विभाग में कर्मचारियों के रिक्त पद तथा रोड साइड स्टेशनों पर 8 घंटे का ड्यूटी रोस्टर तथा हार्ड रिस्क एलाउंस के बारे में चर्चा की गई।

चर्चा के संबंध में प्रबंधन समिति ने निर्णय लिया गया कर्मचारियों की समस्याओं को Ncrmu के महामंत्री माननीय आरडी यादव जी को ज्ञापन देकर अवगत कराया जाए I Ncrmu के महामंत्री आर डी यादव का झांसी आगमन पर शाखा 3 के शाखा मंत्री एसके द्विवेदी के नेतृत्व में झांसी शाखा 3 के पदाधिकारियों तथा सक्रिय सदस्य ने स्वागत अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर महामंत्री से कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में चर्चा की तथा ज्ञापन दिया गया।

महामंत्री ने आश्वासन दिया कि उच्चाधिकारियों से वार्ता करके समस्याओं का शीघ्र निराकरण कराएंगे। ज्ञापन की प्रति झांसी मंडल के मंडल मंत्री कामरेड बीएस कंसाना तथा मंडल अध्यक्ष कामरेड एच एस चौहान को सौंपी गई। मंडल मंत्री कामरेड बीएस कंसाना ने कर्मचारियों की समस्याओं को शीघ्र संज्ञान में लिया गया समस्याओं को शीघ्र निराकरण कराने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर शाखा के सभी पदाधिकारी तथा सक्रिय सदस्य तथा युवा साथी उपस्थित रहे अंत में आभार शाखा मंत्री एसके द्विवेदी द्वारा किया गया!