नवागत मण्डलायुक्त संजय गोयल ने कमिश्नरी कार्यालय में किया कार्यभार ग्रहण

झांसी। नवागत मंडलायुक्त संजय गोयल ने मंगलवार को आयुक्त कार्यालय झाँसी पहुँचकर विधिवत पदभार ग्रहण किया।
मंडलायुक्त ने अपना परिचय देते हुये बताया कि उनके पिता बांकेगंज कस्बा निवासी और जिले के उद्योगपति गोविंदराम गोयल ने अपने व्यवसाय में बुलंदियां छुईं। मुझे आईएएस अधिकारी बनाने में उनका बहुत बड़ा योगदान है। हरियाणा से आकर बांकेगंज में बसे मेरे पिता गोविंदराम गोयल ने कुटीर उद्योग के रूप में गुड़ बनाने के लिए कोल्हू लगाकर रोजगार की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने बड़े बेटे विनोद गोयल को अपने कारोबार का उत्तराधिकारी बनाया, लेकिन मुझे अच्छी शिक्षा-दीक्षा दिलाकर आईएएस अधिकारी बनाने में बहुत बड़ा योगदान दिया।
असम-मेघालय कैडर में 2004 बैच के आईएएस संजय गोयल अपनी सफलता का पूरा श्रेय अपने पिता को दिया है। उन्होने कहा कि मेरे पिता की यह इच्छा थी कि मैं एक आईएएस अधिकारी बनूं। उन्होने बताया कि यह पिता के आशीर्वाद से ही संभव हुआ जो उन्होंने मेरे मन की सुनी। मैं आज जो कुछ भी हूं उसका श्रेय मेरे पिता को है। पिता भी मेरी सफलता पर गौरवान्वित हैं।
नवागत मंडलायुक्त के आगमन पर आयुक्त कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिलाधिकारी श्री रविन्द्र कुमार ने फूलों का बुके भेंट कर स्वागत किया और जनपद झाँसी के संबंध में विस्तारपूर्वक अवगत कराया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार, मुख्य विकास अधिकारी शैलेष कुमार, सीएमओ डॉ सुधाकर पांडेय, अपर आयुक्त प्रशासन सर्वेश कुमार दीक्षित, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम अक्षयवर, नगर मजिस्ट्रेट अंकुर श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर सहित अन्य अधिकारी एवं आयुक्त सभागार के कर्मचारी उपस्थित रहे।