दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त, डम्पर चालक घायल

झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में सखी के हनुमान मंदिर के पास मंगलवार को चैकिंग कर रहे एआरटीओ की गाड़ी में पीछे से डम्पर ने टक्कर मार दी। इस घटनाक्रम में डम्पर चालक घायल हो गया जबकि चैकिंग कर रही टीम बाल-बाल बच गई।

बताया जा रह है कि हाईवे पर झांसी-ग्वलियर वाई पास पर  सखी के हनुमान मंदिर के निकट झांसी एआरटीओ सुरेंद्र कुमार अग्रवाल अपनी टीम के साथ चैकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक डम्पर उस मार्ग पर दिखाई दिया। आरटीओ टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया गया। इससे पहले चालक डम्पर को रोकता वह अंसतुलित होकर वहां खड़ी सरियों से लदी गाड़ी नंबर यूपी 94 टी-0512 से टकरा गया। इसके कारण गाड़ी डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इसके बाद डम्पर ने एआरटीओ की गाड़ी नंबर यूपी 32 बीजी-7009 में पीछे से टक्कर मारी कर क्षतिग्रस्त कर दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि डम्पर चालक घायल हो गया। इसे संयोग ही कहा जाएगा कि एआरटीओ व स्टाफ डम्पर की चपेट में आने से बच गए।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डम्पर में फंसे चालक को घायल अवस्था में किसी प्रकार बाहर निकाला। इसके बाद उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं दूसरी ओर एआरटीओ ने इसकी लिखित शिकायत सम्बधित थाने की पुलिस से कर घटना के बारें में बताया।