समाजसेविका ने अपराधियों से जान बचाने की एसएसपी से लगाई गुहार

झांसी। धोखाधड़ी के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता ने झाँसी के एसएसपी से गुहार लगाते उ अपनी और अपने बेटे की जान को आरोपियों से ख़तरा बताया है।

सिविल लाइन निवासी समाजसेवी आतिमा महरोत्रा ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया है कि उनकी सदर बाजार में स्थित दुकान को धोखाधड़ी से बेचने के मामले में उसने ओम प्रकाश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, रजत अग्रवाल, नीरज मेहरोत्रा और प्रयाग नारायण के खिलाफ सदर बाजार थाने में केस दर्ज कराया था।

इस मामले में आरोपी दीपक अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन बाकी सभी नामजद आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले से ओमप्रकाश अग्रवाल उर्फ़ ओमी चौधरी पीड़िता आतिमा और उसके बेटे से बुराई मान रहा है, उस पर कई थानों में केस दर्ज हैं। यह लोग पीड़िता और उसके बेटे को फर्जी एससीएसटी केस में फंसाना चाहते हैं और इसके लिए नवाबाद थाने में एक शिकायती पत्र भी दिया है।

आतिमा की शिकायत के मुताबिक नीरज मेहरोत्रा और ओमप्रकाश अग्रवाल उसकी संपत्ति को हड़पने के लिए उसके बेटे संचित और बेटी समृद्धि के साथ किसी अनहोनी घटना को अंजाम दे सकते हैं। आरोपीगण सदर बाजार में दर्ज मुकदमे में राजीनामा करने का दवाब बना रहे हैं। ये लोग उसके बेटे संचित की ह्त्या भी करा सकते है। उन्होंने एसएसपी से जानमाल की रक्षा की गुहार के साथ ही बाकी आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की गयी है।