– जैम की भीड़-भाड़ में झगड़ा शांत कराने में गई युवक की जान

झांसी। जनपद के थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत व्यस्ततम जीवन शाह तिराहा पर शनिवार को ट्रैफिक जैम के बीच भीड़भाड़ में बाइकर्स का झगड़ा शांत कराने के चक्कर में कार सवार युवक को सरेआम गोली मारकर बाइक सवार रफूचक्कर हो गया और भीड़ तमाशबीन बनी रही। कार सवार की मौत हो गई पर गोली मारने वाला बाइकर्स का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी।

थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नारियल वाली गली निवासी शिक्षक अनिल मिश्रा का पुत्र मोहित मिश्रा (27) शनिवार की रात लगभग 9 बजे अपने दोस्त रवि के साथ कार में सवार होकर मेडिकल की ओर जा रहा था। इसी बीच मोहित ने जीवनशाह तिराहे पर लगे जैम में एक बाइकर्स को कार सवारों से झगड़ते हुए देखा। बीच सड़क पर झगड़ा होने की वजह से ट्रैफिक जाम था, किंतु कोई झगड़ा शांत करने की कोशिश नहीं कर रहा था। इस पर मोहित कार से उतरकर झगड़ा कर रहे लोगों को समझाने पहुंचा।

बातचीत करते करते बाइक सवार युवक मोहित से उलझ गया। देखते ही देखते दोनों में हाथापाई होने लगी, इसी बीच बाइक सवार ने फायर कर दिया, गोली मोहित के पेट में लगी और बाइक सवार घटना स्थल पर भीड़ में से बेखौफ अंदाज में रफूचक्कर हो गया। घायल मोहित को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। घटनाक्रम के बाद सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस बाइक सवार की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन ख़बर लिखे जाने तक हाथ खाली है। भीड़भाड़ के बीच सरे राह हुई इस घटना से शहर में सनसनी है और जनसामान्य पुलिस की गैरमौजूदगी पर प्रश्न चिन्ह लगा रहे हैं।