झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र में पुलिया के नीचे निकल रही बारातियों से भरी पिकअप गाड़ी में सवार एक युवक हादसे का शिकार हो गया। जिससे उसकी मौत हो गई जबकि अन्य घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतक की जून माह में शादी होनी थी। मौत की खबर मिलते ही विवाह की खुशियों पर ग्रहण लग गया और परिवार में मातम छा गया है।

ललितपुर जिले के बार थाना क्षेत्र निवासी लगभग 18 वर्षीय राजकुमार साहरिया की 1 जून को शादी होनी थी। शादी को लेकर घर में तैयारियां चल रही हैं, कार्ड भी छपकर तैयार हो गए थे। विगत दिवस गांव में रहने वाले एक युवक की शादी में शामिल होने के लिए वह पिकअप में सवार होकर बबीना थाना क्षेत्र में जा रहा था। पिकअप में उसके साथ अन्य बाराती भी सवार थे। चालक शॉर्ट कट के चक्कर में पिकअप को लेकर घिसौली के पास स्थित पुलिया के नीचे से निकलने लगा।

पुलिया के नीचे से निकलने के दौरान राजकुमार समेत कई पुलिया की छत से टकरा कर घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य को उपचार दिया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटनाक्रम से राजकुमार के परिवार में कोहराम मचा है।