Oplus_131072

झांसी। झांसी -कानपुर हाईवे पर कोछाभांवर के फ्लाई ओवर के पास बुधवार की रात को करीब साढ़े नौ बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक प्राइवेट बैंक के कलेक्शन एजेंट से 8.61 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया और रफूचक्कर हो गये। इस वारदात से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कप्तान भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एजेंट से घटना की जानकारी लेकर आसपास के क्षेत्रों में चेकिंग भी की गई लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत के केके पुरी कॉलोनी निवासी दीपक शर्मा फिनो प्राइवेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के माध्यम से कैश मैनेजमेंट सर्विस चलाता है। वह बुधवार को धनराशि एकत्रित करने के बाद अपनी बाइक से चिरगांव से सीपरी बाजार केके पुरी कालोनी स्थित अपने घर लौट रहा था। दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके बैग में कुल 8,61,855 रुपये एवं लैपटाप रखा था। रात करीब साढ़े नौ बजे जब वह कोछाभांवर के फ्लाई ओवर के पास पहुंचा, तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए। बदमाशों ने टक्कर मारकर उसकी बाइक गिरा दी। इससे पहले वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसका बैग छीन लिया और मेडिकल बाईपास की ओर भाग निकले।

बदमाशों के भागने पर उसने शोर मचाया और तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। थोड़ी देर में एसएसपी राजेश एस, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सभी रास्तों की नाकेबंदी कर दी। काफी देर तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी रही लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा था।