Oplus_131072

पश्चिम रेलवे कालोनी में चोरियों कि लाखों का माल बरामद 

झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पश्चिमी रेलवे कॉलोनी सहित कई स्थानों पर लगातार हो रही चोरियों की रोकथाम व चोरों को पकड़ने में लगी स्वाट और प्रेमनगर पुलिस का शातिर चोर से आमना सामना हो गया। मुठभेड़ के दौरान दोनो टीमों ने शातिर चोर को दबोच कर उसके कब्जे से दस लाख कीमत से अधिक के सोने चांदी के जेवरात बरामद कर लिए।

प्रेमनगर थाना पुलिस और स्वाट टीम अपराधियों की रोकथाम में लगी थी तभी माल गोदाम के पास बनी मजार के पीछे जंगलों में किसी शातिर बदमाश के छिपे होने की सूचना मिली। इस सूचना पर जैसे ही दोनों टीम मुखबिर के द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची तो बदमाश ने उन पर तमंचे से फायर कर दिया और भागने लगा। पुलिस टीमों ने उसका पीछा करते जबाबी फायरिंग की। जिसमे एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी और वह घायल हो कर गिर गया।

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम मध्य प्रदेश के जिला दतिया निवासी राजकुमार बताया। पुलिस टीम ने उसके कब्जे से करीब दस लाख कीमत के सोने चांदी के जेवरात, और एक तमंचा कारतूस बरामद कर लिए। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश लगातार दतिया से झांसी ट्रेन से आकर सूने घरों में चोरी की घटना को अंजाम देकर ट्रेन से वापस भाग जाता था। पुलिस अभी उससे और पूछताछ कर रही है।