Oplus_0

– बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस से मिली निराशा, न्यायालय के आदेश पर लिखा मुकदमा 

झांसी। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गंदीघर टपरा स्थित डा राघवेन्द्र क्लिनिक में शटर बंद कर अंदर महिला डॉक्टर को बेहोश कर साथी डेंटल डॉक्टर द्वारा रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो मजबूर होकर उसने न्यायालय की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर अब आरोपी डॉ. राघवेंद्र कनकने और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पीड़ित महिला दंत चिकित्सक (45 वर्ष) के पति का निधन हो चुका है। पीड़िता ने बताया कि उनके पति की मित्रता डॉ. रवि कनकने, उनकी पत्नी सुधा कनकने और उनके बेटे डॉ. राघवेंद्र कनकने से थी। पति की मौत के बाद आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। ऐसे में, डॉ. रवि ने बेटे डॉ. राघवेंद्र के साथ क्लिनिक में बैठने के लिए कहा। इस प्रकार वह गदीगर का टपरा स्थित डॉ. राघवेंद्र के क्लिनिक पर जाने लगीं।

8 नवंबर 2023 को हमेशा की तरह जब पीड़िता क्लिनिक पहुंची, तो वहां कोई मरीज नहीं था। रोजाना की तरह डॉ. राघवेंद्र ने कोल्डड्रिंक और स्नैक्स मंगवाए। कोल्डड्रिंक पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। इसके बाद, डॉ. राघवेंद्र ने क्लिनिक का शटर बंद कर दरिंदगी शुरू की। विरोध करने पर उसने सर्जिकल ब्लेड उठाकर जान से मारने की धमकी देते हुए रेप किया और इस घटना का वीडियो बना लिया। घटना के बाद पीड़िता को क्लिनिक से बाहर निकाल दिया गया।

पीड़िता का आरोप है कि घटना के बाद वह कोतवाली थाना जाकर शिकायत दर्ज कराने गईं। पुलिस क्लिनिक पर पहुंची, लेकिन वहां डॉ. राघवेंद्र नहीं मिला। इसके बाद पुलिस उसे लेकर आरोपी के घर गई और उसके माता-पिता को घटना की जानकारी दी। तब आरोपी के माता-पिता ने गलती मानते हुए राघवेंद्र से शादी कराने का आश्वासन दिया। लेकिन बाद में, आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर घर बुलाकर फिर से रेप किया और परिवार शादी कराने से मुकर गया।

पुलिस में शिकायत के बावजूद इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर, पुलिस ने डॉ. राघवेंद्र, डॉ. रवि और सुधा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 341, 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। अब पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।