रक्सा क्षेत्र में एक सप्ताह में दूसरी सड़ी लाश मिली?

झांसी। जनपद के थाना रक्सा क्षेत्र में बाजना गांव में डीपीएस स्कूल के सामने शनिवार शाम पहाड़ी पर एक युवक की सिर कटी अर्ध नग्न लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। रक्सा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस का कहना है युवक का यह शव कई दिन पुराना है। रक्सा क्षेत्र में दो दिन के अंदर लगातार दूसरा कई दिनों पुराना अज्ञात शव मिलने से दहशत है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार लाश का सिर गायब है, धड़ पर कपड़े नहीं हैं, नीचे जींस की पैंट पहनी है। पैंट की तलाशी लेने पर जेबों में पर्स और कोई कागज नहीं मिला। पुलिस ने आसपास इलाके में छानबीन की लेकिन, सिर का कहीं पता नहीं चल सका। घटना स्थल पर शव के आसपास शराब की बोतलें पड़ी हुई थीं। ऐसे में शराब पीने के बाद, वहीं पर हत्या की आशंका जताई जा रही। फिलहाल जंगल में तलाशी के बाद भी पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला और न ही हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद नहीं हुआ। पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है।
रक्सा क्षेत्र में दो दिनों के अंदर लगातार दूसरा अज्ञात शव मिला है। गुरुवार को कोटखेरा गांव के पीछे जंगल में खाती बाबा मंदिर के पास स्थित एक बरगद के पेड़ में फंदे पर युवक का शव दो टुकड़ों में बरामद हुआ था। शव से निकल रही असहनीय दुर्गंध से स्पष्ट था कि शव के कयी दिन पुराना होने से उससे दुर्गंध उठने लगी थी। शनिवार को मिला शव भी लगभग एक सप्ताह पुराना होने की संभावना है।