ललितपुर। अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के तत्वावधान में झांसी इकाई के अध्यक्ष वेटरन एचएफओ एसएस प्रसाद एवं वेटरन सार्जेंट देवेश खरे महासचिव की मौजूदगी में ललितपुर के भूतपूर्व सैनिकों की बैठक वेटरन हवलदार आरके सिंह के निवास पर आयोजित हुई।

इस बैठक में झांसी से आए हुए प्रतिनिधियों ने अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के संगठनात्मक ढांचा के विषय में जानकारी दी और ललितपुर जनपद में इस संगठन के गठन करने हेतु सभी पूर्व सैनिकों को आगाह किया। यहां पर उपस्थित सभी भूतपूर्व सैनिकों ने सर्व सम्मत से अपनी सहमति जताई और संगठन की ललितपुर इकाई के लिए निम्नलिखित पदाधिकारियों का चुनाव हुआ जिसमें अध्यक्ष – वेटरन हवलदार आरके सिंह, महासचिव – वेटरन सूबेदार डीएस राजपूत, कोषाध्यक्ष – वेटरन ऑनरेरी कैप्टन जेपी कौशिक मनोनीत किए गए।

झांसी जनपद के अध्यक्ष वेटरन एचएफओ एसएस प्रसाद ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत किया और संगठन में अधिकाधिक पूर्व सैनिकों को जोड़ने हेतु मार्ग दर्शन दिया और संगठन की एकता पर बल दिया।
अंत में झांसी जनपद के महासचिव ने राष्ट्र गान और सैनिक गीत से कार्यक्रम का समापन किया। इस बैठक में ललितपुर जनपद के लगभग 25 भूतपूर्व सैनिकों ने भाग लिया।