झांसी। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर और लाइक के चक्कर में एक युवती वर्दी धारी फर्जी एसीपी के प्रेम जाल में फंस गई और कथित एसीपी दो वर्ष तक बंधक बना कर आबरू लूटता रहा। किसी तरह फर्जी एसीपी के चंगुल से छूटी युवती आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट के लिए परेशान हैं।

मूल रूप से आगरा निवासी युवती ने कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देते हुए बताया की वह झांसी में पूर्व मंत्री के यहां कार्य करती थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात फेस बुक के माध्यम से नवाबाद थाना क्षेत्र के बीबीसी स्कूल के पास तथा हाल निवासी शहर कोतवाली के बड़ागांव बाहर गोपाल की बगिया निवासी अशोक अहिरवार नाम के युवक से हुई। वह युवक सोशल मीडिया पर एसीपी की वर्दी में फोटो अपलोड करता था और पूछताछ करने पर उसने खुद को पुलिस विभाग में तैनात बताया था। इस बीच दोनो की गहरी दोस्ती हो गई।

युवती ने बताया की इस फर्जी एसीपी ने उसे शादी करने का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसकी आबरू से खेलता रहा। जब उसे इस फर्जीबाड़े की जानकारी हुई तो वह सदमे में आ गई। इस मामले की शिकायत करने थाने जा रही थी तो फर्जी एसएसपी ने उसे पकड़ लिया और कमरे में दो साल तक बंधक बना कर उसकी आबरू से खेलता रहा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर जांच की तो मामला सही पाया गया। कोतवाली पुलिस ने तत्काल आरोपी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करने ओर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश देनी शुरू कर दी है। इधर, युवक का आरोप है की उसकी मुलाकात युवती से बस स्टेंड स्थित चर्चित टीना लॉज में हुई थी, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की वीडियो उसी होटल के कमरे की है।