झांसी। जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत रॉयल सिटी में प्रातः लगभग 4 बजे असिस्टेंट कमिश्नर सेलटैक्स के पुत्र कौस्तुभ (18) ने 8 वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर लेने से हड़कम्प मच गया। आत्महत्या करने से पहले उसने जमीन पर ‘सॉरी’ लिखा है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत रॉयल सिटी में फ्लैट नम्बर 409 में असिस्टेट कमिश्नर सेलटैक्स राजीव शाक्या परिवार के साथ किराए से रहते हैं। बताया जा रहा है रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी के साथ रात्रि में राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली गए थे। घर में उनका बेटा कौस्तुभ (18) और बेटी थे। शुक्रवार की तड़के सुबह उनके बेटे ने रॉयल सिटी की 8 वीं मंजिल से कूंदकर आत्महत्या कर ली। उसने यह कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका, किंतु आत्महत्या करने से पहले उसने जमीन पर ‘सॉरी’ लिखा जाने में ही रहस्य छिपा हुआ है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनाक्रम की सूचना असिस्टेट कमिश्नर सेलटैक्स राजीव शाक्या को दे दी गई है।

12वीं में पढ़ने वाले छात्र की दर्दनाक मौत से सभी लोग अचरज में है किसी की समझ नहीं आ रहा कि घटना का कारण क्या है, हालांकि आठवें फ्लोर पर मृतक का मोबाइल मिला है, उसके आधार पर अंदाज लगाया जा रहा है कि आठवें फ्लोर से गिरने की वजह से ही उसकी मौत हुई है।