दुष्कर्मी को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

गुना मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक पिता के पाप ने सबको हैरान कर दिया है। इस पिता ने ना सिर्फ अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया बल्कि उसे धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब आरोपी की एक बेटी ने पिता की करतूतों पर मुंह खोला तब यह भी पता चला कि उसने अपनी दूसरी बेटी से भी रेप किया था। न्यायालय ने अब इस कुकर्मी पिता को उसके कर्मों की सजा दी गई है।

गुना जिले के एक गांव में 2 मार्च 2021 को इस पिता ने अपनी 13 वर्ष की नाबालिग बेटी के साथ सोते समय दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जब इस पिता ने हैवानियत की थी तब उस समय बच्ची की मां घर पर नहीं थी। इस हैवान पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को यह बात बताई तो वो उसे जान से मार कर देगा। लेकिन बच्ची ने हिम्मत कर अपने पिता की हैवानियत की घटना मां को बता दी। इसके बाद यह भी पता लगा कि वह अपनी दूसरी बेटी के साथ भी ऐसी हरकत कर चुका है।

इसके बाद दोनों बहने अपनी मां के साथ थाने गईं और पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया। कोर्ट में सुनवाई होने के बाद आरोपी पिता को दोषी माना गया। कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। वह अब ताउम्र जेल में रहेगा। दुष्कर्मी पिता को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।