आरोपी हेड कांस्टेबल फरार 
फतेहपुर यूपी। यूपी के फतेहपुर में एक हेड कांस्टेबल ने एसपी को जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी ने फोन पर कहा कि एसपी ने उसे जेल भिजवाया गया था, अब वह उन्हें संगीन मुकदमे में फंसा देगा और जान से मार देगा। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।आरोपी कांस्टेबल पूर्व में फायरिंग के एक मामले में जेल भी जा चुका है।

जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ला निवासी हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह चौहान कानपुर देहात पुलिस लाइन में तैनात है। मोहल्ले में ही 18 मार्च को लाइसेंसी असलहे से फायरिंग करने के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया था. हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर वह जेल से बाहर आया था। शनिवार रात साढ़े दस से ग्यारह के बीच उसने एसपी के सीयूजी नंबर पर कॉल की. इसमें कहा कि खजाना गार्ड से हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह चौहान बोल रहा हूं. खजाना ड्यूटी पर फोर्स नहीं है।इसके बाद पीआरओ ने आरआई से गणना कार्यालय में बात करने के लिए कहा तभी हेड कांस्टेबल ने फोन न काटने की धमकी दी और बोला कि वह डीजीपी व एडीजी से बात करेगा। इस बात को सुनते ही पीआरओ ने फोन काट दिया और आरआई को सूचित किया। इसके बाद पुलिस लाइन में तैनात गणना मुंशी ने उसी नंबर पर कॉल की. मुंशी से बातचीत होने के दौरान हेड कांस्टेबल ने कानपुर देहात में तैनात होने की बात कही और फिर फोन काट दिया।

कुछ देर बाद हेड कांस्टेबल ने दोबारा सीयूजी नंबर पर फोन किया और एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे जेल भिजवाया था। फिर उसने विवेचक को गोली मारने की धमकी दी साथ ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर एसपी राजेश कुमार सिंह को संगीन मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी दी।पीआरओ ने कई बार फोन काटा लेकिन वह बार-बार कॉल करता रहा। पीआरओ ने इसकी जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने हेड कांस्टेबल के घर दबिश दी. जहां परिजनों ने बताया कि वह कानपुर देहात में है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं।