झांसी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस द्वारा जनपद के UP 112 झाँसी के पीआरवी में तैनात सभी अधिकारी, कर्मचारीगण को UP 112 पर प्राप्त होने  सभी सूचनाओं पर त्वरित कार्यवाही करने तथा तत्काल रिस्पोंस टाइम के अंदर घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित की हरसंभव मदद करने हेतु निर्देशित किया गया है।

इसी क्रम में 19 सितंबर को थाना नवाबाद क्षेत्रान्तर्गत नगरिया कालोनी निवासी कॉलर (सूचनाकर्ता) द्वारा करीब 08:45 बजे सूचना दी गयी कि उनके बेटे ने खुद को छुरा मार लिया है, जिससे वह घायल हो गया है । उक्त सूचना पर PRV 0368 में तैनात कमान्डर आरक्षी ऋषि केश एवं चालक हो०गा० राधेश्याम ने तत्काल घटना स्थल पहुंचकर देखा कि कॉलर गौरी शंकर के लडके राघवेन्द्र उम्र करीब 30 बर्ष ने अपने सीने में चाकू मार लिया है जिससे सीने से काफी खून वह रह था। टीम द्वारा तत्काल अपने PRV वाहन से घायल को उपचार हेतु मेडिकल कालेज झाँसी भर्ती कराया गया है । उपचार के उपरांत स्वस्थ है।

घायल के पिता अनुसार वह बैंक से रिटायर्ड कर्मी है । उनका लड़का अक्सर पैसों की मांग करता है और न देने पर आत्महत्या करने की धमकी देता रहता है । संभवतः इसी कारण उसने मौत को चुना।