खिलाड़ी कड़ी मेहनत से सफल होता है सितारों से नहीं : यूपीसीए डायरेक्टर

उरई। तीन दिवसीय क्रिकेट कोच कार्यशाला के समापन कार्यक्रम में प्रमुख सचिव व डीसीए के अध्यक्ष और यूपीसीए के निर्देशक शामिल हुए।
रविवार को वंशीधर डिग्री कॉलेज में आयोजित समापन कार्यक्रम में डीसीए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विधायक विनोद चतुर्वेदी और सुरेश निरंजन भैया जी ने डीसीए की प्रगति पर प्रकाश डाला। एमएलसी प्रतिनिधि आर पी निरंजन ने कहा डीसीए जिले में अच्छा काम कर रही है और खिलाड़ियों को भी तालमेल बना कर रखना चाहिए, डीसीए को हम हर संभव मदद का आश्वासन देता हूं। यूपीसीए के डायरेक्टर रियासत अली ने कहा कि क्रिकेट कोच कार्यशाला की प्रथा जो जालौन ने शुरू की उसे जारी रखा जाएगा, जिससे खिलाड़ियों को जानकारियां मिलती रहे खिलाड़ियों को कड़ी मेहनत करते है वही सफल होते है, सिफारिश से नही।

डीसीए के अध्यक्ष व प्रमुख सचिव के रविंद्र नायक में कहा कि मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं कि जिस तरह से डीसीए लगातार आयोजन कर रही है उसका लाभ निश्चित रूप से खिलाड़ियों को मिल रहा है जिसके लिए मैं यूपीसीए के उपाध्यक्ष श्याम बाबू का शुक्रिया अदा करता हूं उनका प्रयास हमेशा खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने और खेल प्रतिभा को निखारने का करता है। खिलाड़ी कड़ी मेहनत कर डीजे का नाम रोशन करें और प्रदेश और भारतीय टीम का हिस्सा बने।

अंत में सभी विद्यार्थियों को प्रतिभा गीता प्रमाण पत्र दिया गया और पिछली कार्यशाला में पास हुए एंपायर और स्कोरर को भी प्रमाण पत्र दिया गया। यूपीसीएल द्वारा भेजे गए कोच कपिल पांडे और उवेद कमाल को सम्मानित किया गया । संचालन सचिव विकास कुमार ने और आभार वंशीधर डिग्री कॉलेज के संस्थापक उमेश चंद्र अग्रवाल ने किया है।
इस मौके पर डीसीए के उपाध्यक्ष वा कालपी विधायक विनोद चतुर्वेदी, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर और डीसीए जालौन के संस्थापक श्याम बाबू, डीसीए के उपाध्यक्ष सुरेश निरंजन भईया जी, शरद श्रीवास्तव, दिगपाल सिंह, प्रदीप सिरोठिया, शरद शर्मा, संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह, सचिव विकास कुमार , सचिन पाटकर, प्रदीप साहू, श्रीकांत वर्मा, पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, उत्तम कुमार, प्रशांत श्रीवास्तव, अशोक साहू, कमाल सैनी, अनिल कुमार, रिक्की सिंह आदि मौजूद रहें।