झांसी। गत रात्रि जिला अस्पताल में उस वक्त हंगामा हो गया जब भर्ती करने पर अड़े एक मरीज व ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के मना करने पर तोड़फोड़ हंगामा हो गया। डॉक्टर्स ने मरीज के साथियों पर तोड़फोड़ व अभद्रता का आरोप लगाया, वहीं तीमारदारों ने डॉक्टर्स व स्टाफ पर मारपीट के आरोप लगाए।

बताया गया कि खैलार निवासी अहसान नामक युवक का किसी बात को लेकर प्रेमनगर में विवाद हो गया। इस पर विपक्षियों ने उसकी मारपीट कर दी। जिसकी जानकारी उसने थाना प्रेमनगर पुलिस को दी, जहां से उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए होमगार्ड के साथ जिला अस्पताल भेजा गया।

इसकी जानकारी लगने पर घायल अहसान के साथ उसके परिवार के लोग भी अस्पताल पहुँच गए। बताया गया है कि इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने उसका परीक्षण कर रिपोर्ट बना दी और उसे जाने को कहा। इस पर परिवार वाले मरीज को भर्ती करने पर अड़ गए, जबकि डॉक्टर का कहना था कि उसे कोई गम्भीर चोट नहीं है, इसलिए भर्ती करना जरूरी नहीं है। इसी बात को लेकर डॉक्टर व मरीज के परिजनों में कहासुनी हो गयी और जमकर हंगामा हुआ। इसी बीच शिफ्ट बदलने पर दूसरे डॉक्टर ड्यूटी पर पहुँच गए, उन्हें भी लोगों ने घेर लिया।

भीड़ से घबराए डॉक्टर्स ने गुस्साई भीड़ से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक तुलसीराम पाण्डेय व चौकी इंचार्ज मिनर्वा रजनीश सिंह मय फोर्स के पहुँच गए और हंगामा शांत कराया। दोनों पक्षों की शिकायत की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।