झांसी। कानपुर-झांसी हाईवे पर झांसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में कार और डम्पर की टक्कर में पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायल हैं। जिन्हें उपचार दिया जा रहा है।

झांसी जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत नई बस्ती निवासी पीडब्लूडी के रिटायर्ड डिवीजनल एकाउंडेंट लगभग 65 वर्षीय मोहर सिंह शाक्या का बेटा कौशल किशोर उरई जिला अस्पताल में क्षय विभाग के अधिकारी हैं। बताया जा रहा है कि कौशल की बेटी का विगत दिवस पहला जन्मदिन था। जिसमें शामिल होने के लिए मोहर सिंह अपनी पत्नी मालती और लगभग 32 वर्षीय बेटी, दामाद सुनील और नाती के साथ कार क्रमांक यूपी 93 एएन 1019 से उरई गये थे। कार को उनका ड्राईवर चला रहा था।

जन्म दिवस समारोह में शामिल होने के बाद देर रात्रि तक उक्त सभी कार से उरई से वापस झांसी आ रहे थे। उनकी कार जब हाईवे पर मोंठ थानान्तर्गत साईं का कुआं के पास पहुंची तभी विपरीत दिशा से आ रहे डम्पर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार में सवार सभी लोगों को निकालकर उपचार के लिए मोंठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने मोहर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मोहर सिंह की पत्नी और बेटी की हालत गम्भीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने बेटी और पत्नी को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।