शार्प साईट आई हॉस्पिटल झांसी व भारतीय जनता पार्टी एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल झांसी के तत्वाधान में लगा शिविर 

झांसी। शार्प साईट आई हॉस्पिटल झांसी एवं भारतीय जनता पार्टी व उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल झांसी के तत्वाधान में निशुल्क नेत्र जांच एवं मतदाता पंजीकरण शिविर का आयोजन गुलमोहर कॉलोनी वार्ड नंबर 21 पाल कॉलोनी में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के का शुभारंभ मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सोनी ‘जीतू’, जिला उपाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा रजनी गुप्ता, विशिष्ट अतिथि महानगर अध्यक्ष मनोज रेजा, वार्ड 21 के उम्मीदवार प्रत्याशी डॉ.विवेक वर्मा, शरद गुप्ता, राहुल जोशी एवं शार्प साईट आई हॉस्पिटल के डॉ.अजय राज शर्मा, धर्मेंद्र कुशवाहा, विजय कुमार, योगेंद्र रैकवार, लखन कुशवाहा, दीपक वर्मा ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि में अपने उद्बोधन में कहा कि वार्ड की दशा और दिशा को देखते हुए जो आंखों का परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। यह सराहनीय है और यह हमारा सब का सौभाग्य है कि एक रोगी अपने चेकअप के लिए हॉस्पिटल जाते हैं मगर आज हॉस्पिटल से डॉक्टर आपके दरवाजे आकर आपके दुख दर्द को मिटाने के लिए दृष्टि देने के लिए आपके यहां आए हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही रजनी गुप्ता ने कहा की आंखें हमारे लिए बहुत अनमोल शरीर का अंग है और इसके बिना जीवन भी अधूरा है और यह कैंप का आयोजन किया गया अति प्रशंसनीय है और हम सबको इस नेक कार्य में आने का अवसर मिला इसके लिए मैं आयोजक समिति और डॉक्टरों धन्यवाद करना चाहती हूं जिन्होंने वार्ड वासियों की आंखों की समस्याओं को दूर करने के लिए कैंप का आयोजन किया। शिविर में सैकड़ों संख्या में आंखों का परीक्षण किया गया।

कार्यक्रम में अतिथियों ने अपने उद्बोधन में कहा कि जो कार्य विगत कई वर्षों से अदृश्य रूप से डॉ. विवेक वर्मा अपने क्षेत्र में कर रहे हैं हर समस्या को हाल करने में अपने क्षेत्र के लोगों के साथ हर समय तत्पर रहते हैं ऐसे प्रतिनिधित्व करने वाले व्यक्तित्व को हमें अपना सहयोग एवं क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का अवसर देना चाहिए। इस मौके पर दीपक वर्मा, धर्मेंद्र कुशवाहा, विजय कुमार, योगेंद्र रायकवार, लखन कुशवाहा, शैलेश त्रिपाठी, मनमोहन सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, नितिन कुशवाहा, अवधेश कुमार, कलावती, नीतू पाल ,उर्मिला आदि सैकड़ों की तादात में महिला शक्ति एवं वार्ड वासी ने अपना चेकअप कराया कार्यक्रम का संचालन दीपक वर्मा ने व आभार धर्मेंद्र कुशवाहा ने व्यक्त किया।