सत्ताधारी नेताओं के इशारे पर ज़िला प्रशासन द्वारा अराजकता का ताण्डव : डा चन्द्रपाल सिंह यादव

झांसी। समाजवादी पार्टी जिला व महानगर कार्यकारिणी के तत्वावधान में व पूर्व राज्य सभा सांसद डा चन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव सहित दो दर्जन से अधिक सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लगाये जाने के विरूद्ध झांसी में गांधी उद्यान प्रांगण में धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन दिया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा भाजपा सरकार की तानाशाही बरदास्त नहीं की जायेगी साथ ही सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बंद न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी ।
पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव व दो दर्जन से अधिक सपा कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमों से नाराज सपाइयों ने धरना प्रदर्शन किया इस दौरान पूर्व राज्य सभा सांसद डा चन्द्रपाल सिंह यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता में आते ही भाजपा द्वारा बदले की भावना से लगाये जा रहे फर्जी मुकदमों की बाढ़ आ गई है। इस सरकार में न कोई कहने वाला है और न कोई सुनने वाला। यह अंधे बहरे और गूंगे की सरकार है । इसलिए हम अपने समाजवादियों का उत्पीड़न रोकने और उन्हें न्याय दिलाने के लिए महात्मा गांधी की शरण में आए हैं । महात्मा गांधी की तरह आंदोलन जारी रखेंगे । उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था की स्थिति की गवाही तो रोज हो रही लूट, हत्या , अपहरण की घटनाओं से मिल जाती है । महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक वारदातें थम नहीं रही है । भाजपा सरकार जिला प्रशासन के माध्यम से झांसी में अराजकता का ताण्डव करा रही है । जनपद के गरौठा विधान सभा से पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव के प्रति भाजपा व्यक्तिगत रूप से दुर्भावना बरतते हुए उन पर झूठे और फर्जी मुकदमें लाद रही व उनके परिवार को प्रताड़ित कर रही है तथा उनके साथ लगभग दो दर्ज़न से अधिक सपा कार्यकर्ताओं पर विभिन्न थानों में उनके खिलाफ बिना आपराधिक इतिहास के गैंगस्टर की कार्यवाही की जा रही है ।

उन्होंने कहा कि जिले भर में सत्ताधारी नेताओं के इशारे पर जिला प्रशासन द्वारा फैलाए जा रहे सपा कार्यकर्ता पर जो भी मुकदमे दर्ज हैं, उसकी जांच कराकर न्याय दिलाया जाए और उत्पीड़न रोका जाए। समाजवादी पार्टी अत्याचार पर अंकुश लगाए जाने की मांग करती है । सर्वप्रथम जिन निर्दोष लोगों पर कूटरचना करके फर्जी अपराध दर्ज की गई उसे तत्काल खारिज करें, जिन अधिकारीयों पुलिस कर्मियों ने जो फर्जी मुकदमें दर्ज किये है उनके खिलाफ भी जांच करवाकर दंडात्मक कार्यवाही की जाये। यदि यह अत्याचार पर जल्द ही अंकुश नहीं लगाई गई तथा हमारे किसी भी कार्यकर्ता को बेवजह परेशान किया गया तो समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता बड़े आन्दोलन को तैयार हैं।

इस अवसर पर पर पूर्व मंत्री अजय सूद, अस्फान सिद्दीकी, अरविंद वशिष्ठ, सीताराम कुशवाहा, सुदेश पटेल, राहुल सक्सेना, विजय झासिया, चन्द्रप्रकाश मिश्रा, श्रीमती मीरा रायकवार, श्रीमती दीपावली रायकवार, सुरेन्द्र दांगी, अनिल यादव, राहुल महाल्या ने विचार व्यक्त किये। आंदोलन में उमा शंकर यादव, प्रतिपाल दाऊ, राजेश यादव, सलीम खानजादा, डा रघुवीर चौधरी, सलमान पारिछा, फारूख शेख, अल्ताफ रिजवी, पप्पे राईन, चाँद राईन, तरूण यादव , राकेश पहलवान, अमित ठाकुर , नासिर सलमानी, जयदेव शिवहरे, जाकिर हसैन, अयान अली, सैय्यद अली, विश्वप्रताप सिंह, रोहित, अरमान शेख, प्रियंक श्रीवास्तव, रीना यादव, सीमा श्रीवास्तव मौजूद रही। संचालन आरिफ खान व आभार महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम ने व्यक्त किया।