झांसी। रुप्स प्रोडक्शन के बैनर तले नगर में मॉडलिंग का सबसे बड़ा शो होटल हाईवे में 3 नवम्बर को होने जा रहा है। रुप्स प्रोडक्शन का यह कार्यक्रम फरवरी 2022 से प्रारम्भ हुआ, जिसमे भारत से 50 से ज्यादा शहरों में ऑडिशन लिया गया जिसमे 5000 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

झांसी में मीडिया से रूबरू होते हुए कार्यक्रम आयोजकों ने बताया कि 100 प्रतिभागियों को ग्रांड फिनाले के लिए चयनित किया गया। इस कार्यक्रम का अंतिम फिनाले व् सभी फिनाले झांसी में होने जा रहा है। जिसमे चयनित सभी प्रतिभागी 31 अक्टूबर को झांसी में आयेंगे व 1 और 2 नवम्बर को इन्हे सेमी फिनाले व फिनाले के लिए तैयार किया जायेगा। जिसका फिनाले कार्यक्रम होटल हाईवे में 3 नवम्बर को किया जायेगा।

इस आयोजन में निर्णायक के रूप में शक्ति कपूर (बॉलीवुड एक्टर), प्रीति जिंघानिया ((बॉलीवुड एक्ट्रेस), रोहित खंडेलवाल (मिस्टर वर्ल्ड ), नितिन अहूजा (MTV Love School 3 Fame ) व चन्द्रेश (मेकअप आर्टिस्ट ) मौजूद रहेंगे। विजयी प्रतिभागियों को Mr. / Miss./ Mrs. / Kids India के ख़िताब से नवाजा जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में झांसी के समाजसेवी डॉ संदीप सरावगी भी मौजूद रहेंगे। अन्त में रूप प्रोडक्शन के डायरेक्टर फिरोज खान एफके ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर भूमिका सिंह, शिफा खान, शिवा सिंगारिया, दिव्यांश केसरी, हिरेन छिब्बर, आसिफ मंसूरी, आशु खान, ए के श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।