झांसी। जनपद के बरुआसागर थाना इलाके में पुलिया के पास बांध में लापता कार टैक्सी ड्राइवर का शव उतराता हुआ मिला। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

थाना सदर बाजार क्षेत्र अंतर्गत सिमराहा निवासी कल्लूराम राय का पुत्र दिनेश राय (36) कार टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिजनों के अनुसार शनिवार की सुबह वह घर से निकला था, लेकिन इसके बाद नहीं लौटा। इसके पूर्व रात में उसकी परिजनों से फोन पर बातचीत हुई, लेकिन इसके बाद से उसका फोन बंद हो गया। परेशान परिजन को तलाश के दौरान सोमवार को पता चला कि दिनेश का शव मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम हाउस में रखा हुआ है। वहां पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त दिनेश के रूप में की।

परिजनों के अनुसार दिनेश का शव बरुआसागर पुलिया के पास बांध में पड़ा हुआ मिला था। उसके कमर से नीचे के सभी कपड़े व मोबाइल भी गायब है। संभावना है कि दिनेश की हत्या करने के बाद शव बांध में फेंका गया।

इस मामले में बरुआसागर पुलिस का कहना है कि दिनेश की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत होना आया है। इसके अलावा मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। दिनेश बांध में किन परिस्थितियों का शिकार होकर पहुंचा स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले की पड़ताल जारी है।