सपा विधायकों का दल झांसी जेल में दीपनारायण से मिला 

झांसी। झांसी जिला कारागार में निरुद्ध समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मुलाकात कर लौटे सपा विधायक दल ने आरोप लगाया की उत्तर प्रदेश सरकार फर्जी मुकदमे दर्ज कर जेल भेज कर कानून का मखौल उड़ा रही, लोगों में डर भय पैदा कर रहीं है ताकि प्रदेश की भाजपा सरकार की गलत कार्यवाही का खुल कर कोई विरोध नहीं करे। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा कानून के किए जा रहे द्रुपयोग के खिलाफ रणनीति बनाकर आंदोलन करेगी, जब उनसे पूछा गया आंदोलन कब होगा तो वह तारीख नही बता पाए।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशन में गठित टीम में शामिल जसराना के विधायक सचिन यादव, मैनपुरी के किसनी विधायक बृजेश कठेरिया, संजय पाल, कालपी विधायक विनोद चतुर्वेदी ने बुधवार को झांसी जेल में बंद पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह यादव से मुलाकात की। इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए विधायकों ने कहा की सरकार अकारण सुनियोजित तरीके से समाजवादी पार्टी के लोगों पर जुल्म ढा रही है। विधायक किसनी ने कहा हम अपराधियों पर कार्यवाही कराने के लिए सहमत हैं, लेकिन पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह तथा सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को राजनेतिक द्वेष भावना के चलते प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने पूर्व विधायक पर दर्ज अलग अलग एफआईआर पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए बताया किसी एफआईआर में स्थान नही खोला किसी में दिखाया गया की लेखराज को सकुशल रात बारह बजे कन्नौज जेल में दाखिल किया गया और षड्यंत्र उसके बाद रचा गया।

उन्होंने दीप नारायण को निर्दोष बताते हुए कहा की उन्हे न्यायालय पर पूर्ण भरोसा है, वह न्यायालय की लड़ाई लड़ेंगे। वही विधायक जसराना सचिन यादव ने कहा की सरकार गैर कानूनी मुकदमे लगाकर आम जन में कानून का भय का माहौल पैदा कर रही इसलिए लोग सरकार की गलत कार्यवाही का विरोध करने में भी डर रहे है। उन्होंने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशन पर जल्द ही सड़कों पर समाजवादी पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगा। मीडिया ने जब उनसे आंदोलन का समय पूछा तो वह समय और तारीख नही बता पाए।

गौरतलब है कि पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह की गिरफ्तारी हुई थी उसके दस दिनों तक कोई सपाई नेता या कार्यकर्ता ने पुलिस कार्यवाही का विरोध नहीं किया था। हालांकि अखिलेश यादव के निर्देश पर जिला कारागार में दीपनारायण से मिलने विधायकों का प्रतिनिधि मंडल पहुंचना था, कि मुलायम सिंह यादव के निधन के कारण यह स्थगित कर दिया गया था।