झांसी। जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में शिवाजी नगर में बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े एक दुकान के गल्ले से 90 हजार रुपये उड़ा कर रफूचक्कर हो गया। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के जरिये पुलिस बदमाश की तलाश में कर रही है।

शिवाजी नगर में ओम इंटरप्राइजेज के नाम से विद्युत उपकरणों की वीरांगना नगर निवासी मनीष लहारिया की दुकान है। शनिवार की दोपहर साढ़े बारह बजे हेलमेट पहने एक बाइक सवार उनकी दुकान पर आया। उसने मनीष लहारिया से एमसीबी मांगी और इसके लिए उसने दो हजार रुपये का नोट दिया। गल्ले में छुट्टे न होने की वजह से मनीष ने पास में रखा 90 हजार रुपये से भरा बैग खोला और रकम निकालकर गल्ले में रख ली।

इसी दौरान बाइक सवार ने अन्य सामान मांगा, जिसे निकालने के लिए वे दुकान के पीछे बने गोदाम पर चले गए। मौका देख कर बाइक सवार बदमाश गल्ले में रखे 90 हजार रुपये निकाल ले गया। वापस दुकान पर पहुंचने पर उन्हें इसकी जानकारी हुई। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।
बताया गया है कि बाइक पर नंबर नहीं लिखा हुआ था। साथ ही पूरे घटनाक्रम के दौरान बाइक सवार ने अपना हेलमेट नहीं उतारा था, जिससे वे उसका चेहरा सही ढंग से नहीं देख पाए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि इसके पूर्व कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव गेट बाहर भी स्कूटी सवार बदमाश एक सेल्समैन के रुपए उड़ा कर रफूचक्कर हो चुका है। यह बदमाश भी हेलमेट पहने हुए था।