ग्वालियर मप्र। ग्वालियर की एक यूनिवर्सिटी की छात्रा से दोस्ती, प्यार और रेप कर धोखा देने का मामला सामने आया है। दोस्त ने एक होटल में बंधक बना कर उसके साथ रेप किया। जब युवती ने विरोध किया तो उससे शादी का वादा किया। जब युवक शादी से इनकार कर बैतूल अपने घर भाग गया तब छात्रा को अपने साथ धोखे का अहसास हुआ है। छात्रा की शिकायत पर इंदरगंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर शहर के हजीरा न्यू ग्रेसिम विहार में रहने वाली 22 साल की पीड़िता 2018 में यूनिवर्सिटी में BSC की पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान छात्रा की एक कॉमन असाइंटमेंट के दौरान बैतूल निवासी विकास पटइया से दोस्ती हुई। उसके बाद दोनों के बीच में बातचीत होने लगी और दोनों अक्सर एक दूसरे घंटों फोन बात करते थे। फिर धीरे-धीरे मिलने लगे। इसी बीच वर्ष 2020 में विकास ने पीड़िता से अपने प्रेम का इजहार किया। साथ ही कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। दोनों एक दूसरे पर काफी विश्वास करने लगे थे। 30 अप्रैल 2022 को विकास ने पीड़िता को शादी की बात करने के लिए शिन्दे की छावनी स्थित होटल रॉयल में बुलाया। वहां जब वह पहुंची तो विकास ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे विश्वास दिलाया कि वह उससे ही शादी करेगा। इस पर छात्रा चुप रही।

जब पीड़िता ने युवक से शादी के लिए जिद की तो विकास कहने लगा कि उसने उसके साथ दोस्ती उसका यूज करने के लिए की थी। अब उसने उसका यूज कर लिया है। तुमसे जो चाहिए था, मिल गया इसलिए वह उसके साथ शादी नहीं करेगा। अब वापस शादी की बात भी की तो जान से मार देगा। इसके बाद वह यहां से भाग गया। इसके बाद पीड़िता इंदरगंज थाने पहुंची और मामले की शिकायत की।