झांसी। मथुरा जंक्शन के पास वंदे भारत ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने वाले झांसी के युवक की पत्नी ने प्रेमनगर थाने में तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी, राजेंद्र का कुआं निवासी ऋषभ साहू ने दो मई को मथुरा जंक्शन के पास वंदे भारत ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में मृतक की पत्नी निशा ने पुलिस को बताया कि ऋषभ बड़ा बाजार स्थित शुभम ट्रेडर्स में काम करते थे। एक मई की दोपहर ऋषभ जब दुकान में था तभी मनीष अग्रवाल, परी गारमेंटस के अमित अग्रवाल एवं ब्लैक हाउस दुकान के मालिक मंची जैन आकर विवाद करने लगे। ऋषभ ने इन लोगों के पास सोसाइटी का पैसा जमा किया था। तीनों यह रकम हड़पना चाहते थे। इस वजह से साजिशन ऋषभ के साथ विवाद करते हुए चोरी का आरोप लगाने लगे। ऋषभ को जान से मारने को भी धमकाया। सार्वजनिक तौर पर हुई बेइज्जती से ऋषभ दुखी हो गया।

उक्त घटना की जानकारी उसने रात में पत्नी को बताई। इसके बाद सुसाइड नोट लिखकर मथुरा चला गया। खुदकुशी करने के बाद परिजनों को सुसाइड नोट का पता चला। इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।