मिष्ठान दुकानदार झुलसा, अफरा तफरी मची 

झांसी। जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर व्यस्त बाजार में मिठाई की दुकान में गैस सिलेंडर में लीकेज से भीषण आग लगने से दुकान मालिक गंभीर रूप से झुलस गया। इस दौरान विस्फोट के साथ गैस सिलेंडर फटने से अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ागांव गेट चौकी के पास रज्जू मिठाई वाले की दुकान है। दुकान के अंदर गैस से भरे हुए तीन सिलेंडर रखे हुए थे। जिनमे से एक सिलेंडर में पहले गैस लीक हो रही थी।आज सुबह रज्जू ने जैसे ही मिठाई बनाने के लिए दुकान के अंदर रखी गैस भट्ठी में आग लगाई वैसे ही लीकेज सिलेंडर ने आग पकड़ ली। जब तक रज्जू कुछ समझ पाता आग पलक झपकते ही विकराल रूप में बदल गई। कुछ ही समय बाद लीकेज सिलेंडर जोरदार विस्फोट के साथ फट गया। इससे आस पास के इलाके में भगदड़ मच गई। आग की चपेट में आने से रज्जू गंभीर से रूप से झुलस गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर झुलसे दुकानदार को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फायर बिग्रेड सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और दुकान रखे बाकी दो सिलेंडर को बाहर निकाला। समय रहते दुकान बाकी दो गैस से भरे हुए सिलेंडर को न निकाला जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस अग्निकांड में कितने का नुकसान हुआ है इसका अभी अंदाजा नहीं लगाया जा सका है।